अनियंत्रित पिकअप खाई में कूदा, दो मासूमो समेत आधा दर्जन घायल।। Raebareli news ।।

  


शिवाकांत अवस्थी

महराजगंज/रायबरेली: बछरावां थाना क्षेत्र के बछरावां लालगंज हाईवे पर कस्बे के निकट शारदा सहायक नहर के पास एक पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में कूद गया। हादसे में पिकअप सवार, दो बच्चों समेत आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछरावां पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।


   आपको बता दें कि, बछरावां थाना क्षेत्र के हैदरगढ़ लालगंज हाईवे पर कस्बे के निकट शारदा सहायक नहर के पास हैदरगढ़ की ओर से बछरावां की तरफ आ रहा, एक पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में कूद गया। हादसे में पिकअप सवार पुत्तू (65) पुत्र अछेवर, कमला देवी (62) पत्नी पुत्तू, विक्रांता (10) पुत्र राकेश, मीनाक्षी (8) वर्ष पुत्री रोहित निवासीगण असंद्रा थाना हैदरगढ़ समेत पिकअप चालक व एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ने ग्रामीणों की मदद से पुत्तू , कमलादेवी, विक्रांता, मीनाक्षी को सीएचसी बछरावां पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद पुत्तू और कमला देवी की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। दोनों मासूमों का प्राथमिक उपचार किया गया है।


    वहीं पिकअप चालक व एक अन्य घायल को किसी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

    इस बाबत थाना अध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया कि, जानकारी मिलते ही पुलिस को मौके पर भेजा गया। इलाज के लिए घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। तहरीर मिलने पर आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments