घर से अचानक गायब हुए व्यक्ति का कपड़ा और आधार कार्ड बरामद, गोताखोरों की मदद से गुमशुदा की तलाश में जुटी पुलिस।। Raebareli news ।।

  


शिवाकांत अवस्थी

हरचंदपुर/रायबरेली: दो दिन पूर्व हरचंदपुर थाना क्षेत्र के मवईया मजरे फरीदपुर गांव निवासी विजय शंकर द्विवेदी 52 वर्ष पुत्र लक्ष्मी शंकर द्विवेदी घर से अचानक गायब हो गए, शाम तक वापस न आने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। लेकिन उनका कहीं अता पता नहीं चल सका। 

    आपको बता दें कि, बीते मंगलवार को महराजगंज थाना क्षेत्र के पूरे अभिमान सिंह मजरे बरहुवां गांव के पास शारदा नहर के किनारे स्थित शिव मंदिर के पास कपड़े, आधार कार्ड और डायरी बरामद हुई। आसपास के ग्रामीणों ने देखा, तो उसमें नाम पता देखकर उनके परिवार के लोगों को सूचना दी। सूचना पाकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची महराजगंज कोतवाली पुलिस और हरचंदपुर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नहर में और आसपास खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन अभी तक उनका कोई पता नहीं चल सका हैं।

     मामले में हरचंदपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह का कहना है कि, उनके बेटे की तहरीर पर गुमशुदगी का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है, और जहां उनके कपड़े बरामद हुए हैं, वहां नहर में और आसपास खोजबीन की जा रही हैं।

Post a Comment

0 Comments