नए SP के चार्ज संभालते ही अपराधियों पर टूट पड़ी पुलिस।। Raebareli news ।।

  


एक के कब्जे से 20 लीटर अवैध कच्ची शराब व दूसरे के कब्जे से 315 बोर देसी तमंचा दो जिंदा कारतूस के साथ बरामद कर भेजा जेल

शिवाकांत अवस्थी

महराजगंज/रायबरेली: श्लोक कुमार के पुलिस अधीक्षक पद संभालने के बाद जिले की पुलिस में तेजी आ गई है। इसी क्रम में महराजगंज पुलिस ने अवैध असलहा लेकर चलने वालों और शराब की तस्करी करने वालों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कोतवाल श्रीराम के नेतृत्व में पुलिस ने जहां मोन गांव के रहने वाले गुड्डू नट पुत्र लाली नट को आज उस समय रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया जब वह 315 बोर का तमंचा बगल में लगाए और दो जिंदा कारतूस लिए किसी वारदात की फिराक में था।

    आपको बता दें कि, मुखबिर की सूचना मिलने के तत्काल बाद कोतवाल श्रीराम ने बछरावां रोड पर जीजीआईसी के पास टहल रहे एक संदिग्ध व्यक्ति को जब पूछताछ के लिए रोका, तो वह भागने लगा। दौड़ाकर पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली, तो उसकी कमर में एक 315 बोर का देसी तमंचा व दो जिंदा कारतूस बरामद हुए। गिरफ्तार व्यक्ति ने अपना नाम व पता गुड्डू नट पुत्र  लाली नट निवासी मोन बताया है। पुलिस को पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने यह भी बताया कि, वह किसी गंभीर वारदात को अंजाम देने की बात सोच रहा था।

    उधर दूसरी ओर पुलिस ने अवैध कच्ची दारू का कारोबार करने वालों पर भी शिकंजा कसते हुए एक व्यक्ति को 20 लीटर कच्ची दारू के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए अभियुक्त का नाम संजय बनमानुस पुत्र जगदीश बनमानुस निवासी आदमपुर बताया गया है।

     उधर कोतवाल ने सख्त लहजे में चेतावनी दी है कि, क्षेत्र में अवैध शराब का कारोबार करने वालों तथा अवैध असलहा रखने वालों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी किसी आपराधिक कृत्य को अंजाम देने वालों को कतई बख्शा नहीं जाएगा।

Post a Comment

0 Comments