VIVO लेकर आ रहा नया स्मार्टफोन जो अपने आप बदलेगा फ़ोन का कलर

Vivo को लेकर सामने आई जानकारी के अनुसार कंपनी एक ऐसे स्मार्टफोन को बाजार में उतारने की प्लानिंग कर रही है जिसके बैक पैनल का कलर अपने आप ही बदल जाएगा। ये बेहद ही यूनिक तकनीक है और अभी तक ऐसा कोई स्मार्टफोन बाजार में नहीं आया है।

ऐसे में Vivo का अपकमिंग स्मार्टफोन अपनी खास तकनीक के कारण चर्चाओं में बना हुआ है। इस स्मार्टफोन के बैक पैनल में इलेक्ट्रोक्रोमिक ग्लास का उपयोग किया जाएगा, जिसकी वजह से फोन का कलर अपने आप ही बदल जाएगा।

Android Authority की रिपोर्ट के अनुसार Vivo ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को एक टीजर जारी किया है और इस टीजर में खास तकनीक के साथ आने वाले स्मार्टफोन का कॉन्सेप्ट दिखाया गया है। इसमें फोन के बैक पैनल में अपने आप कलर बदलता हुआ नजर आ रहा है।

कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन में इलेक्ट्रोक्रोमिक ग्लास का उपयोग किया है। बता दें कि इससे पहले Vivo की पेरेंट कंपनी BBK इलेक्ट्रॉनिक्स ने OnePlus के ऐसे ही एक स्मार्टफोन का कॉन्सेप्ट दिखाया था। इस कॉन्सेप्ट में भी इसी तरह के ग्लास का उपयोग किया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार Vivo के नए स्मार्टफोन में इस अनोखी तकनीक की मदद से यूजर्स अपनी पसंद के अनुसार फोन का कलर वेरिएंट बदल सकेंगे। वीडियो में बताया गया है कि कलर बदलने के लिए इलेक्ट्रोक्रोमिक तकनीक का उपयोग किया जा रहा है और यूजर्स फोन में साइड बटन को दबाकर कलर बदल सकेंगे। वीडियो में फोन का बैक पैनल पर्ल व्हाइट से डीप ब्लू कलर में बदलता हुआ दिखाई दे रहा है।

हालांकि, कंपनी ने अभी तक अपने इस अनोखी तकनीक वाले स्मार्टफोन की लॉन्च डेट या फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन कॉन्सेप्ट वीडियो सामने आने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को जल्द ही बाजार में उतार सकती है।

सामने आए टीजर वीडियो में वैसे तो फोन के कैमरे को ढका हुआ है लेकिन इसे देखकर कह सकते हैं फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। बाकी फीचर्स और लॉन्च डेट के लिए यूजर्स को थोड़ा इंतजार करना होगा

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे