मोबाइल वार्ता में प्रेम प्रसंग से शुरू हुई कहासुनी के बाद हुई मारपीट।। Raebareli news ।।

  

शिवाकांत अवस्थी

बछरावां/रायबरेली: थाना क्षेत्र बछरावां के बल्दी खेड़ा गांव के  रहने वाले एक युवक व युवती के बीच मोबाइल फोन से बातचीत को लेकर दोनों परिवारों के  मध्य विवाद हो गया। घटना में एक युवती समेत दो महिलाएं घायल हो गई। लहूलुहान हालत में थाने पहुंची घायल महिलाओ को पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछरावां पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।       

   आपको बता दें कि, बछरावां थाना क्षेत्र के बल्दी खेड़ा मजरे सरौरा गांव के रहने वाले शैलेश कुमारी पुत्री शोभालाल व अरविंद पुत्र यमुना प्रसाद के बीच मोबाइल से बातचीत को लेकर दोनों परिवारों के बीच कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। घटना में एक पक्ष से रिंकी (21) पुत्री यमुना प्रसाद, नीलम (30) पत्नी अरविंद कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 

     हलका इंचार्ज कुशल सिंह सेंगर ने बताया कि, दोनों परिवारो युवक व युवती के बीच प्रेम प्रसंग के चलते मोबाइल से बातचीत को लेकर कहासुनी के बाद विवाद हो गया। घायलों कोई इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। मुकदमा पंजीकृत कर आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments