रेप के अश्लील वीडियो से परेशान महिला ने उठाया खौफनाक कदम


हिसार। हरियाणा के हिसार जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। बता दें कि एक महिला रेप के अश्लील वीडियों से इतनी ज्यादा परेशान थी कि उसने थाने के सामने जाकर आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठा लिया। बताना लाजमी है कि हिसार में एचटीएम थाना के सामने एक महिला द्वारा खुद को आग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की। गनीमत ये रही कि मौकेपर ही पुलिस ने स्थिति पर तुरंत काबू पा लिया और महिला की जान बचाई गई।


दरअसल महिला का आरोप है कि उसके साथ फैक्ट्री में साथ काम करने वाले एक युवक ने गलत किया है और अब उसके अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दे-देकर परेशान कर रहा है। पुलिस ने इस शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 


हिसार की मिल रोड स्थित गर्वनमेंट कॉलोनी में रहने वाली महिला मंगलवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे  HTM थाने में पहुंची। उसने कहा कि जवाहर नगर निवासी सुमित सेक्टर ने हॉली अस्पताल के नजदीक एक होटल में ले जाकर उसके साथ गलत काम किया है। उस दौरान सुमित ने अश्लील वीडियो भी बना लिया और अब उसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर बार-बार बुलाकर गलत काम का दबाव बनाता है। 


थाने में मौजूद पुलिस कर्मचारियों ने उसे रुकने की कहा और महिला ASI को बुलाया, लेकिन इससे पहले महिला वापस चली गई। इसके बाद करीब साढ़े 10 बजे वह दोबारा थाने पहुंची तो उसके हाथ में पेट्रोल की बोतल थी। थाने के गेट पर पहुंचते ही उसने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। हालांकि, थाने में मौजूद पुलिस कर्मचारियों ने तुरंत आग को बुझा दिया। इससे महिला के कपड़ों का कुछ ही हिस्सा जल पाया, लेकिन वह बच गई। 


सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी अशोक कुमार और महिला थाने से इंस्पेक्टर सरोज मौके पर पहुंचे। पुलिस ने महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए सुमित को गिरफ्तार कर लिया। प्राथमिक जांच के मुताबिक करीब 8 माह पहले महिला भी सुमित के साथ दवा फैक्ट्री में काम करती थी। बीती रात को भी उसने अपने घर पर पंखे से लटककर आत्महत्या की कोशिश की थी, लेकिन उसके पति ने बचा लिया। इसके बाद आज सुबह थाने के बाहर फिर उसने आत्महत्या की कोशिश की। 

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे