बाप अपनी ही बेटी से बनाना चाहता था शारीरिक संबंध, विरोध करने पर दी खौफनाक सजा



मेरठ। रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल लगातार ऐसी खबरें आ रही है कि एक बाप ने ही अपनी बेटी को अपने हवस का शिकार बना लिया है। इसी कड़ी में एक झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। 

बताना लाजमी है कि एक बाप अपनी बेटी पर गलत नजर रखता था और लगातार उसका यौन शोषण करने की कोशिश में लगा रहता था। जब बेटी ने इसका विरोध करना शुरू किया तो उसने बेटी के साथ मारपीट की और गाली गलोच किया। जब मामला आगे बढ़ा तो आरोपी पिता ने अपनी बेटी के बाल काट कर उसे गंजा कर दिया। दरअसल ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का बताया जा रहा है। 

यह मामला मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र का है, जहां पर एक 20 साल की बेटी ने अपने पिता पर आरोप लगाया कि उसके पिता शराब के नशे में उसे गंदी-गंदी बातें करता था और उस पर गलत निगाह रखता थे। कई बार उसके पिता ने उसके साथ गलत काम करने का प्रयास भी किया। जब वो इस काम में विफल रहे तो उन्होंने पहले कैची से उसकी चोटी काटी फिर उस्तरे से उसे गंजा कर दिया।

पीड़िता ने 112 पर नंबर पर फोन कर पुलिस को इस घटना के बारे में बताया और लड़की की तरहरीर पर आरोपी को हिरास्त में ले लिया और मामले की जांच में जुट गई। पीड़िता का आरोप है कि जब उसकी मां नमाज पढ़ने लगती तो इसी दौरान उसका पिता नशे में उसके साथ गंदी हरकत शुरू कर देता था। इस बात पर घर में कई बार झगड़ा भी हुआ। लेकिन परिजनों के समझाने पर उसने पहले पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। 

पीड़ित लड़की का आरोप है कि उसका पिता उसके साथ पिछले तीन सालों से उसके साथ ऐसी गंदी हरकत कर रहा है। घर की इज्जत बचाने के लिए उसने कभी किसी को कुछ नहीं बताया। लेकिन इस बार जब उसकी मां नमाज पढ़ने लगी तो आरोपी पिता उसके कमरे में घुस गया और गलत बात करने का प्रयास किया। जब उसने शोर मचाया तो उसे जबरदस्ती पकड़कर उसके बाल कैंची से काट दिए और बाद में उस्तरे से उसे गंजा कर दिया।

वहीं इस मामले पर सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है। युवती की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है और जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।  


Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे