Contact Us

केयर ऑफ़ मीडिया न्यूज़ नेटवर्क की स्थापना 02 जनवरी 2016 को उत्तर प्रदेश के एटा जिले से की गई है। बहुत कम समय में केयर ऑफ़ मीडिया लोकप्रिय हिन्दी न्यूज पोर्टल बन गया एवं लगातार अपनी प्रतिष्ठा बरकरार रखे हुए है।
केयर ऑफ़ मीडिया का उद्देश्य
दुनिया भर में मौजूद भारत के मूल निवासियों तक भारत की खबरों को भेजना है। आमजन की समस्याओं को सरकार तक पहुंचाने एवं बिना भेदभाव के समाचारों को आम जन तक पहुंचाने का लक्ष्य लेकर इसकी शुरूआत की गई है। कई ऐसे ज्वलंत मुद्दों को यहां उठाया जाता है, जिन्हें विभिन्न बंधनों के कारण प्रिंट मीडिया या टीवी चैनलों में स्थान नहीं मिल पाता।
केयर ऑफ़ मीडिया स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए भारत का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ताकि उनके मुद्दे एवं स्थानीय समस्याएं पूरे देश के नोटिस में आ सकें।
केयर ऑफ़ मीडिया किसी भी विषय में सभी पक्षों का सादर स्वागत करती है। हम तटस्थता के धर्म का पालन करते हैं एवं प्रकाशित खबरों, लेख एवं विचारों के विरुद्ध प्राप्त होने वाले खंडन, लेख या विचारों को भी प्रमुखता से प्रकाशित करते हैं।
हम अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का पूरा उपयोग करने की नीति का समर्थन करते हैं एवं इसके तहत पूरे भारत को एक साझा मंच उपलब्ध कराते हैं ताकि सभी लोग एक ही स्थान पर स्वतंत्रता पूर्वक अपनी अपनी बात रख सकें।

अमन पठान
प्रधान संपादक
Mob: 9456925100

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे